ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रघुवर सरकार में विधि व्यवस्था पूरी तरह विफल: कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 4:42:53 PM
रघुवर सरकार में विधि व्यवस्था पूरी तरह विफल: कांग्रेस

रांची । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव जगदीश साहु ने कहा है कि झारखण्ड में रघुवर दास की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। राज्य में भाजपा की सरकार बहुमत में बनी तो जनता की अपेक्षा थी कि सरकार जनहित के कार्य करेगी। सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं पर जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप एक भी काम नहीं हुआ है। 

जगदीश साहु ने कहा कि रघुवर सरकार में विधि व्यवस्था भी पूरी तरह चरमार गई है। लूट, हत्या, बैंक डकैती, दुष्कर्म, जैसी घटनाएं आम हो गई हैं। उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार में भ्रष्टाचार की सीमा चरम तक पहुंच गई है। भ्रष्टाचार के मामले में तीन-तीन बड़े पदाधिकारियों के खिलाफ विधानसभा से सड़क तक आन्दोलन हो रहे हैं। मगर सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा। किसी भी विभाग में बिना पैसा काम नहीं होता है। जाति आवासीय प्रमाण पत्र में युवक महीनों से परेशान है। इसके कारण बहुत सारे अभ्यार्थी नौकरी से वंचित हो रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS