ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चारा घोटाले के दो मामलों पेश हुए डा मिश्रा
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2018 9:12:07 PM
चारा घोटाले के दो मामलों पेश हुए डा मिश्रा

रांची । चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डा जगन्नाथ मिश्रा सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में पेश हुए। इस मामले में अदालत ने सुबह में डा मिश्रा के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया था। 

दुमका कोषागार में भी पेश हुए डा मिश्रा
चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में भी गुरुवार को डा जगन्नाथ मिश्रा सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह के अदालत में पेश में हुए। डा मिश्रा के अधिवक्ता राकेश झा ने बताया कि दोनों मामलों में डा मिश्रा के खिलाफ अदालत की ओर से प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया था। मामले में विशेष कोर्ट में आवेदन देकर आग्रह किया गया गया था कि डा मिश्रा चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में न्यायिक हिरासत में है। इस मामले में भी उन्हें प्रोड्यूज किया जाना चाहिए। जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया। गौरतलब है कि चारा घोटाला के चाईबासा कोषागार मामले में उन्हें 24 जनवरी को दोषी ठहराते हुए 5 वर्ष की सजा सुनायी गयी थी। फैसले के दिन डा मिश्रा के उपस्थित नहीं होने पर उनके खिलाफ वारंट जारी किया गया था। डा मिश्रा ने 5 जनवरी को अदालत में सरेंडर किया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जेल में उसी दिन उनके सीने में दर्द उठने पर उन्हें रिम्स में भती कराया गया था। अब भी वह रिम्स के काडियोलॉजी विभाग में पुलिस कस्टडी में इलाजरत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS