ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
लालू बोले: भागवत रात में कुछ बोलते हैं और सबेरे पलट जाते हैं
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 6:20:10 PM
लालू बोले: भागवत रात में कुछ बोलते हैं और सबेरे पलट जाते हैं

 रांची, (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे पर कहा कि उनका कोई ठिकाना नहीं है। रात में कुछ बोलते हैं और सबेरे पलट जाते हैं। बिहार में जैसे जीतन राम मांझी है। लालू ने कहा भागवत बिहार में इसीलिए घूम रहे हैं कि वहां कैसे कम्युनलाइज किया जाये। लालू कोर्ट में पेशी के बाद बुधवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने झारखंड की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा को ईमानदार और बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णा नंदन वर्मा को बेकार करार लालू ने राजबाला वर्मा का बचाव करते हुए कहा कि राजबाला जब बिहार में पदस्थापित थी तब क्षेत्र में डंडा लेकर काम करती थी। हमको उनपर कोई संदेह नहीं है। पता नहीं अफसरों की आपस में क्या लड़ाई है।

 
 बिहार से जो ऑफिसर आये है, उनमें से किसी की भी जांच करायी जायेगी तो सब पर कुछ न कुछ निकल ही जायेगा। उन्होंने बिहार में परीक्षा पत्र लीक होने के सवाल पर कहा कि शिक्षा मंत्री ब्यर्थ है, वह नाम के मंत्री है। जगदीश शर्मा के बेटे को हरवा दिया। प्रश्नपत्र लीक होने से बिहार की बदनामी हुई है। आनंद किशोर मंत्री सह अध्यक्ष बने है। जब तक उन्हें हटाया नहीं जायेगा, टफ एक्शन नहीं लिया जायेगा तब तक कुछ नहीं होगा। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा बढ़ाये जाने के सवाल पर कहा कि पता नहीं नीतीश को किस चीज का डर है। हमलोग का तो सुरक्षा हटा दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS