ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मजदूर संघ ने किया बीएसएनएल कार्यालय का घेराव
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 6:15:21 PM
मजदूर संघ ने किया बीएसएनएल कार्यालय का घेराव

 रांची, (हि.स.)। दैनिक भोगी मजदूर संघ ने बुधवार को भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान बीएसएनएल के महाप्रबंधक को पांच सूत्रीय मांग पत्र भी सौंपा। 

संघ के सचिव रंजीत कुमार यादव के नेतृत्व में पहुंचे कई मजदूरों ने बीएसएनएल के विरोध में जमकर नारेबाजी की। मौके पर रंजीत ने कहा कि संघ अपनी मांगों को लेकर बीते कई दिनों से आंदोलन कर रही है, लेकिन इसके बावजूद बीएसएनएल प्रबंधक मांगों पर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। इसलिए आज फिर बीएसएनएल कार्यालय का घेराव किया गया है।
 
उन्होंने बताया कि संघ की मांगों में छटनी किए गए मजदूरों को वापस लेने, हरेक महीने मजदूरों का भुगतान करने, सात माह का बकाया वेतन देने, श्रम कानून का पालन करने, 2016 का बकाया भुगतान करने और 2015 का सात माह का साईं कृपा कंस्ट्रक्शन का बकाया भुगतान करने की मांग शामिल है। उन्होंने कहा कि मजदूरों को ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर गुमला, लोहरदगा सहित अन्य जिलों में भेजा जा रहा है। अगर शीघ्र ही संघ की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा। घेराव में रमेश कुमार, विक्की प्रसाद और कुमार विजय सहित अन्य लोग शामिल हुए। 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS