ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सुझाव मान लेती सरकार तो नहीं होती इतनी फजीहत : झाविमो
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2018 4:27:47 PM
सुझाव मान लेती सरकार तो नहीं होती इतनी फजीहत : झाविमो

रांची (हि.स.)। झारखंड विकास मंत्री (झाविमो) प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि रघुवर सरकार झाविमो का सुझाव प्रारंभ में ही मान लेती तो आज कम-से-कम सरकार की इतनी फजीहत व किरकिरी नहीं होती । जैसा रवैया है कि अभी आरोपित अधिकारियों पर तो सरकार की किरकिरी बाकी ही है ।
प्रवक्ता योंगेद्र सिह ने शनिवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि झाविमो ने विपक्ष होने का धर्म बखूबी निभाते हुए सरकार द्वारा लाई जा रही तमाम गलत नीतियों पर सरकार को सदैव आगाह करने का काम किया है । परंतु रघुवर सरकार अपने अहंकार व हठधर्मिता के आगे भला कुछ सुनती कहां है ? किसी भी सरकार को बहुमत का ऐसा नशा भी नहीं होना चाहिए ।
सिंह ने कहा कि जब झाविमो सहित विपक्षी पार्टियां स्थानीय नीति में सुधार की मांग कर रही थी तब मुख्यमंत्री इसे राजनीति से प्रेरित बता रहे थे, अब जब उन्हीं की पार्टी के 26 विधायक व कई मंत्री इसपर आपत्ति जताते हुए पत्राचार कर रहे हैं तब आज दिन में ही उन्हें तारे क्यों नजर आने लगे हैं। आनन-फानन में कमिटी भी बन गयी। दरअसल, मुख्यमंत्री को किसी भी मुद्दे पर मिले सुझावों को पक्ष-विपक्ष के चश्मे से देखने की बजाय उन सुझावों को राज्यहित के हिसाब से देखना चाहिए ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS