ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सरकार से जवाब चाहती है जनता : प्रदीप यादव
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 4:34:15 PM
सरकार से जवाब चाहती है जनता : प्रदीप यादव

रांची (हि.स.)। झारखंड विधानसभा के बाहर प्रेसवार्ता में झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के प्रदीप यादव ने सरकार के रवैए पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएसी) और झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएसी) में आरक्षण का मुद्दा हो या फिर राज्य के तीनों वरीय अधिकारी (सीएस-डीजीपी-एडीजी) का मसला हो, इन सब मुद्दों पर सरकार को सदन में जवाब देना चाहिए । राज्य की जनता आपसे इन विषयों पर जवाब चाहती है ।
प्रदीप यादव ने सोमवार को यहां विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार की यह हठधर्मिता से हमसब काफी मर्माहत हैं । लगातार सात दिन से सदन बाधित है। उन्होंने कहा कि विपक्ष तो सदन चलाना चाहती है, लेकिन सरकार सदन चलाना नहीं चाह रही है । राज्य की जनता यह सब देख रही है । उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण पदों पर पदाधिकरियों का प्रश्न हमने सदन में रखा है, लेकिन सरकार अड़ी हुयी है । सरकार को लचीला होना चाहिए ताकि इन प्रश्नों का उत्तर मिल सके ।
एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि विपक्ष के इन प्रश्नों का उत्तर मुख्यमंत्री नहीं देना चाह रहे हैं । उनके ऊपर आखिर किसका दवाब है । मुख्यमंत्री इन प्रश्नों का उत्तर दें, सदन की कार्यवाही सुचारु रूप से चलने में विपक्ष उनकी मदद करेगा ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS