ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
लालू से जेल में मिले राजद के कई नेता
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2018 8:23:58 PM
लालू से जेल में मिले राजद के कई नेता

 रांची, (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से सोमवार को जेल में पार्टी के कई नेता मिलने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने जेल मैनुअल का हवाला देकर मात्र तीन लोगों को ही लालू से मिलने दिया। मिलने वालों में पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, प्रधान महासचिव कमरे आलम और पूर्व मंत्री पद्माशा झा रहीं । 

रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि लालू से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली गई है और वह स्वस्थ्य हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लालू एक विचार हैं, उनका बिहारवासियों के लिए पत्र की दस लाख कापी छपवाकर लोगों में बांटी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि बिहार का अगला चुनाव राजद तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बीते 19 दिसम्बर को हुई बैठक में निर्णय लिया गया था कि पार्टी अगला चुनाव लालू के मार्गदर्शन और तेजस्वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर लड़ेगी।
 
प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि 2019 के अगामी चुनाव में कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों का समर्थन राजद को रहेगा। बिहार से सांप्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंकने के लिए राजद लगातार लोगों के बीच जनसंपर्क अभियान चला रही है। 
 
पूर्व मंत्री पद्माशा झा ने कहा कि कांग्रेस बिहार में 2019 का चुनाव राजद के साथ मिलकर लड़ेगी। झारखंड सरकार लालू यादव को तानाशाही ढंग से जेल में रख रही है। उन्होंने कहा कि लालू एक साथ चुनाव लड़ने की बात सुनकर खुश हुए हैं। साथ ही उन्होंने सांप्रदायिक शक्तियों को उखाड़ फेंकने का भी आह्वान किया है। 
 
पार्टी के कई नेता लालू के लिए अमरूद, सेब, अनार, हरा चना, तिलकुट, चूड़ा, अबीर, आलू, शकरकंद, गाजर, भिंडी, परवल, करेला, नेनुआ, केला, खीरा, मिर्चा, नीबू, लाल साग, सरसो साग, मूली, गोभी, टमाटर, सिम, अंगूर, चीकू मिठाई, ठेकुआ लेकर आये थे। सभी सामानों को सुरक्षाबलों ने लालू तक पहुंचा दिया। सूत्रों के अनुसार लालू का सोमवार को स्वास्थ्य जांच किया गया । जांच में शुगर, ब्लड प्रेशर और हार्ट बीट सब कुछ सामान्य पाया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS