ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
विधानसभा में तानाशाही रवैया चलाना चाहती है सरकार: हेमंत
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 8:02:29 PM
विधानसभा में तानाशाही रवैया चलाना चाहती है सरकार: हेमंत

रांची, (हि.स.)। मुख्य सचिव राजबाला वर्मा, पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय और एडीजी अनुराग गुप्ता के पदमुक्त कर इनके कार्यकाल की सीबीआइ से जांच कराने की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सम्पूर्ण विपक्ष ने शुक्रवार को राज्यव्यापी प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री रघुवर दास और राज्य सरकार का पुतला दहन किया ।
इस मौके पर झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपानीत रघुवर सरकार का लोकशाही पर से भरोसा उठ चुका है । दिखावे के लिए भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस का ढिंढोरा पीटते घुर रही है । सरकार विधानसभा को भी तानाशाही रवैया से चलाना चाहती है। आज का यह पुतला दहन कार्यक्रम सरकार के इसी तानाशाही रवैये के विरोध में किया गया। 
इस मौके पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि प्रदेश की रघुवर सरकार लोकतंत्र का गला घोटना चाहती है । राज्य के सबसे उच्च पदों पर बैठे अधिकारी ही दागी हो तो फिर राज्य की जनता का खेवनहार कौन होगा ? उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार अविलंब इन अरोपित अधिकारियों को पद से हटाये अन्यथा हमारा विरोध जारी रहेगा । सरकार जान-बूझकर जनता की आवाज को दबाना चाहती है इसलिए विधानसभा सत्र चलने नहीं दिया ।
सम्पूर्ण विपक्ष के इस पुतला दहन कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, स्टीफन मरांडी, झाविमो के प्रदीप यादव और कांग्रेस के आलमगीर आलम सहित राजद-भाकपा के नेतागण भी मौजूद थे । इसके अलावा विपक्ष ने राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में भी राज्य सरकार का पुतला दहन किया । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS