ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पुलिस मुठभेड़ में एक उग्रवादी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 3:31:25 PM
पुलिस मुठभेड़ में एक उग्रवादी ढेर

लातेहार (हि .स.)। सदर थाना क्षेत्र के जेर पहाड़ी पर पुलिस और जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ में जेजेएमपी का उग्रवादी गुड्डू यादव मारा गया। मृतक उग्रवादी मनिका थाना क्षेत्र के कुई गांव का रहने वाला था।जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि जेर पहाड़ी के पास जेजेएमपी के उग्रवादी जमे हुए है। इस सूचना पर पुलिस की टीम रात को ही घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख कर उगरवादियोे ने फायरिंग आरंभ कर दिया। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमेेें गुड़ु यादव मारा गया। वहीं अन्य उग्रवादी भागने में सफल रहे। इधर गुरुवार को घटनास्थल पर डीआईजी बिपुल शुक्ला, एसपी प्रशान्त आनंद समेत अन्य पुलिस के अधिकारी पहुँच गए । पुलिस ने घटना से 8 हथियार समेत अन्य सामान भी बरामद किया है।
इधर मामले की जानकारी देते हुए डीआईजी विपुल शुक्ला ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 40- 50 के संख्या में उग्रवादी जेर पहाड़ी के आसपास जमे हुए हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की और एक उग्रवादी को मार गिराया। उन्होंने बताया कि उग्रवादियों के पास से पुलिस ने आठ हथियार बरामद किए हैं, जिसमें एक एके-47, दो एसएलआर राइफल , एक इंसास और चार राइफल शामिल है। दिया जी ने कहा कि उग्रवादियों के पास से बरामद सभी हथियार पुलिस से लूटी गई लगती है परंतु इसकी पूरी छानबीन के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल सभी जवानों को विभाग की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा । मौके पर एसपी प्रशांत आनंद, अभियान एसपी विपुल पांडेय, डीएसपी अनुज उरांव समेत अन्य लोग उपस्थित थे ।उन्होंने बताया कि अभी पुलिस जंगल में सर्च अभियान चला रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS