ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पूरे झारखंड में हाड़ कंपा देनेवाली ठंड
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 6:30:26 PM
पूरे झारखंड में हाड़ कंपा देनेवाली ठंड

रांची,  (हि.स.)। उत्तर भारत सहित पूरे झारखंड में हाड़ कंपा देनेवाली ठंड पड़ रही है । पश्चिम की ओर से चलनेवाली सर्द हवाओं की वजह से रांची में न्यूनतम पारा सात डिग्री सेल्सियस सोमवार को दर्ज किया गया । सोमवार को बोकारो और डाल्टनगंज सूबे का सबसे सर्द जगह रहा, जहां न्यूनतम तापमान पांच डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया ।
मौसम केन्द्र, रांची के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले तीन दिन तक राज्यभर में शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा । वहीं दुमका प्रमंडल के कई जिलों में कोहरे का कहर देखा जा सकता है। फिलहाल प्रदेश के हर जिले में न्यूनतम तापमान पांच से आठ डिग्री सेल्सियस रह रहा है। जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम है ।
रांची मौसम केन्द्र के मुताबिक पिछले दो दिन से सूबे में जारी शीतलहर अगले तीन-चार दिन तक चलता रहेगा। जहां तापमान एक डिग्री सेल्सियस के आसपास होगा, वहां सुबह के समय में ओस गिर सकता है । बता दें कि ठंड और शीतलहर के प्रकोप से सूबे नौ लोगों की मौतें भी हुई हैं । सोमवार को राजधानी रांची का अधिकतम तापमान 22 और न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS