ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रघुवर सरकार को बर्खास्त करे राज्यपाल: हेमंत सोरेन
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 6:26:10 PM
रघुवर सरकार को बर्खास्त करे राज्यपाल: हेमंत सोरेन

रांची,  (हि.स.)। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार को बर्खास्त करने की मांग की । सोमवार को यहां विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में नेता विपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार पूरी तरह से फेलियोर है। ऐसे हालात में राज्यपाल को खुद संज्ञान लेना चाहिए । बुधवार से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर स्पीकर दिनेश उरांव द्वरा बुलाई गयी बैठक में हिस्सा लेने हेमंत सोरेन सोमवार को यहां पहुंचे थे ।
हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की रघुवर सरकार अपनी गतिविधियों की वजह से आज कटघरे में है । उन्होंने कहा कि अगर वास्तव में सरकार चलती तो दागी सलाखों के पीछे होते । लेकिन लेकिन ऐसा लगता है जैसे पूरी व्यवस्था चरमरायी है । हेमंत ने कहा कि राज्य सरकार जीमीनी ,नीतिगत और ज्वलनशील प्रश्नों पर मूक दर्शक बनी हुयी है । 
वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि राज्य सरकार को मुख्य सचिव (सीएस) के मामले में अपना स्टैंड क्लियर करना होगा । कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार न तो सीएस को लेकर कुछ करती नजर आ रही है और न ही बकोरिया कांड मामले में डीजीपी के खिलाफ कोई एक्शन ले रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS