ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो की मुश्किलें आगे और बढ़ेंगी
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 5:39:01 PM
चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो की मुश्किलें आगे और बढ़ेंगी

रांची। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें आगे और बढ़ने वाली हैं। चारा घोटाले के और तीन मामलों में लालू यादव आरोपी हैं, उनमें भी सुनवाई चल रही है । संभवत: अगले कुछ दिनों में इन मामलों में भी कोर्ट का फैसला आना शुरू हो जाएगा ।

 
झारखंड में दुमका व डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में लालू यादव की रांची स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई कोर्ट में पेशी हुई। वहीं, चाईबासा मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई । सुनवाई के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को सीबीआई के अलग-अलग तीन विशेष कोर्ट में पेश किया जाना है । लालू को भारी सुरक्षा के बीच सीबीआई कोर्ट लाया गया । 
 
राजद प्रमुख वर्तमान में रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में देवघर कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में सजा काट रहे हैं । दरअसल, आरसी 38A/96 दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ की निकासी, आरसी 47A/96 डोरंडा कोषागर से 139.35 करोड़ और आरसी 68A/96 चाईबासा कोषागार से 37.62 करोड़ रुपये के अवैध निकासी से संबंधित मामले में सुनवाई चल रही है। दुमका मामले की सुनवाई जज शिवपाल सिंह के अदालत में चल रही है। वहीं, डोरंडा मामले की सुनवाई जज प्रदीप कुमार की अदालत में तो चाईबासा मामले की सुनवाई एसएस प्रसाद के अदालत में चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS