ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
केंद्र और राज्य सरकार पर उद्योगपतियों के हाथों में खेलने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 5:28:29 PM
केंद्र और राज्य सरकार पर उद्योगपतियों के हाथों में खेलने का आरोप

रांची (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद और झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण ने कहा कि वर्तमान केंद्र और राज्य की सरकार जुमलेबाजों और उद्योगपतियों के हाथों में खेलने वाली सरकार है । यह सरकार नवसृजित जमींदार पैदा कर रही है ।

 
झारखंड राजद प्रभारी और पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण ने बुधवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि लालू यादव ने मनुवादी शक्तियों और सोशल जस्टिस की विचारधारा को आगे बढ़ाने का जो काम किया है, वह वर्तमान केंद्र और राज्य की सरकार तोड़कर नवसृजित जमींदार पैदा करने का काम कर रही है । उन्होंने कहा कि दिल्ली और रांची की सरकार जुमलेबाजों की सरकार है । लालू का कोई दोष नहीं है । देशभर में गांधी –गोड़से की लड़ाई है । लालू यादव के संदेश को राज्य के गांव-गांव तक पहुंचाया जायेगा। 
 
सांसद जयप्रकाश ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव ने सब दिन दबे-कुचले और शोषितों की आवाज को बुलंद किया है, आज उनकी आवाज को दबाने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं । लालू यादव कभी घबराये नहीं और मनुवादी शक्तियों को हर समय तोड़ने का काम किया। उन्होंने मुसहर जाति की भगवतिया देवी को संसद में पहुंचाने तक का काम किया जो सामाजिक न्याय की सबसे बड़ी मिसाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS