ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झामुमो कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला फूंका
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 3:08:58 PM
झामुमो कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला फूंका

दुमका (हि.स.)। झारखंड जनजातीय परामर्षदातृ समिति (टीएसी) की उपसमिति की मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में आहूत बैामुमो सहित विभिन्न राजनैतिक पार्टी एवं सामाजिक संगठन ने शुक्रवार को विरोध जताया। सीएनटी व एसपीटी एक्ट में संषोधन के खिलाफ एवं टीएससी की उपसमिति बैठक के विरोध में एसपी कॉलेज के विभिन्न हॉस्टल के आदिवासी छात्रों ने पुतला दहन किया।

पुतला मुख्यमंत्री रघुवर दास, समिति अध्यक्ष डॉ लुईस मरांडी, सदस्य रामकुमार पाहन, मेनका सरदार एवं जीबी तुवैद का पुतला दहन एसपी कॉलेज मुख्य गेट के समीप किया। इस अवसर पर छात्रों ने सरकार विरोधी नारे लगाते रहे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS