ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भ्रष्टाचार की पोषक है रघुवर सरकार: झाविमो
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2018 5:00:00 PM
भ्रष्टाचार की पोषक है रघुवर सरकार: झाविमो

रांची, (हि.स.)। झरखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने प्रदेश की रघुवर सरकार को भ्रष्टाचार की पोषक करार देते हुए राज्यपाल से हस्तक्षेप करते हुए वर्तमान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। 
झाविमो प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि चारा घोटाला में मिस कंडक्ट और लापरवाही की आरोपी तत्कालीन डीसी सह वर्तमान में झारखंड की मुख्य सचिव राजबाला वर्मा के मामले में रघुवर सरकार की भूमिका संदिग्ध व लीपापोती सरीखी ही है। राज्य सरकार केवल आई वाश के लिए मुख्य सचिव को नोटिस जारी कर अपना पल्ला झाड़कर अप्रत्यक्ष रूप से मुख्य सचिव को लाभ पहुंचा रही है। जो अधिकारी 30 रिमांइडर का जवाब देना मुनासिब नहीं समझती हैं या फिर उस नोटिस की उन्हें कोई परवाह नहीं हो, वह भला रघुवर सरकार द्वारा 15 दिनों में जवाब देने वाली नोटिस को क्या तवज्जो देंगी? इसलिए स्पष्ट तौर पर कहा जा सकता है कि यह सरकार और मुख्य सचिव के बीच एक गुप्त एजेंडा के तहत नोटिस जारी किया गया है। 
झाविमो प्रवक्ता ने कहा कि अगर रघुवर सरकार की मंशा साफ होती तो नोटिस जारी करने की बजाय अविलंब मुख्य सचिव को पदमुक्त किया जाता। चुनाव आयोग द्वारा राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने को लेकर एडीजी पर एफआईआर दर्ज करने तक का आदेश दिया है परंतु आयोग का निर्देश भी भाजपा सरकार नहीं मानती है और कहती है कि लोकतंत्र के सच्चे हिमायती हम ही हैं और हम ‘पार्टी विद डिफरेंस’ की राजनीति करते हैं। जनता भाजपा की करनी व कथनी देख रही है। समय पर जनता माकूल जवाब देगी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS