ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सड़क हादसों ने नये साल खुशियों में डाला खलल, पत्रकार के अनुज की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 10:27:56 AM
सड़क हादसों ने नये साल खुशियों में डाला खलल, पत्रकार के अनुज की मौत

बोकारो, (हि.स.)। बोकारो में नये वर्ष पर जगह-जगह कई सड़क हादसे भी हुए। अधिकांश तो स्वयं ही शराब के नशे में हो गाड़ी चलाने के कारण दुर्घटना का शिकार हुए तो कुछ दूसरों की बेतरतीब ड्राइविंग के कारण। इन हादसों ने नये साल की खुशियों में खलल डाल दिया। कहीं-कहीं बड़ी व दुःखद सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें बहुत से लोग घायल हुए और एक पत्रकार के अनुज की मौत भी हो गयी। जबकि छोटी-मोटी टक्करों की दर्जनों घटनायें हुईं। बालीडीह निवासी पत्रकार कृपाशंकर पांडेय के अनुज उदय शंकर उर्फ सिन्टू पांडेय का निधन सडक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद बीजीएच में इलाज के दौरान हो गया। घटना रविवार देर रात की है। सिन्टू पेटरवार के खूंटा बाबा स्थान से पूजा-अर्चना कर अपने घर बालीडीह बाइक से लौट रहा था कि कसमार थाना क्षेत्र में एनएच-23 पर खांजो नदी के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। पत्रकार को इस भातृशोक पर बोकारो जिले के तमाम पत्रकारों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा को शांति तथा मर्माहत परिवार को संबल प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।

इधर, सेक्टर-12 थाना क्षेत्र अंतर्गत जैप-4 के निकट फोर लेन सड़क पर बालीडीह थाना के चारपहिया वाहन की चपेट मे आने से तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। संबंधित थाने की पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल युवक पिकनिक मनाने फायरिंग रेज आये हुये थे। वे तीनों एक ही बाइक (बीआर17एफ 3344) पर ट्रिपल लोडिंग में चल रहे थे। उनके वाहन की स्पीड काफी तेज थी। उनकी हीरो होंडा मोटरसाइकिल सीधी टक्कर के बाद पुलिस वाहन के आगे भीतर तक घुस गयी, जिसे निकालने में आमलोगों और पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS