ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जनता की आंखों में धूल झोंक रहा है राजद : भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 6:54:23 PM
जनता की आंखों में धूल झोंक रहा है राजद : भाजपा

रांची, (हि.स.)। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने राजद पर पलटवार करते हुए कहा है कि जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए लालू प्रसाद के मामले में भाजपा-संघ का नाम लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि लालू प्रसाद अपनी ही सरकार के समय चारा घोटाला में फंसे, जेल गए और पहली बार सजा पाई। तब केंद्र में भाजपा सरकार नहीं थी।


प्रभाकर ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि राजद के झारखंड प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव का यह बयान हास्यास्पद है कि भाजपा-संघ ने लालू को फंसा दिया है। ऐसा कहकर वह न्यायालय के निर्णय को राजनीतिक रंग दे रहे हैं और न्यायालय का भी अपमान कर रहे हैं। न्यायालय द्वारा घोटाले में दोषी ठहराए गए लालू प्रसाद का महिमामंडन कर राजद ने जता दिया है कि उसके लिए राजनीति में शुचिता का कोई स्थान नहीं है।


प्रभाकर ने कहा कि लालू प्रसाद पर आरोप तब लगा था, जब केंद्र में देवगौड़ा की सरकार थी तथा बिहार में वह खुद मुख्यमंत्री थे। जब वह राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री पद सौंपकर पहली बार जेल गए, तो आईके गुजराल प्रधानमंत्री थे। लालू प्रसाद को राजद समर्थित यूपीए के शासनकाल में ही पहली बार दोषी करार देकर सजा सुनाई गई। उन्होंने कहा कि राजद नेता कह रहे हैं कि लालू प्रसाद के जेल जाने पर पार्टी मजबूत होगी। ऐसा कहकर उन्होंने लोकतंत्र का मखौल उड़ाया है। उन्हें समझ लेना चाहिए कि कोई व्यक्ति कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, कानून और संविधान से ऊपर नहीं है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS