ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जेल में लालू से नहीं मिल सका कोई भी राजद नेता, 250 सुरक्षा कर्मी तैनात
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 2:58:46 PM
जेल में लालू से नहीं मिल सका कोई भी राजद नेता, 250 सुरक्षा कर्मी तैनात

रांची, (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मंगलवार को जेल मैनुअल के हिसाब से किसी भी राजद नेता को नहीं मिलने दिया गया। जेल गेट के बाहर 300 मीटर पहले बैरीकेडिंग की गयी है। लालू के जेल में आने के बाद जेल परिसर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। रैप, जैप और जिला पुलिस के लगभग 250 सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है। 

मंगलवार को बिहार के दरभंगा जिले के बहादुरपुर के विधायक भोला यादव जेल गेट पहुंचे। वह लालू के लिए सब्जी लाये थे। सब्जी में कटहल, सहजन, नेनुआ शामिल था। इसके अलावा अरहर दाल लेकर आए थे। इस मौके पर उन्होंने बातचीत में कहा कि बिहार और देश की जनता सब अपने आप में लालू हैं। उनके नीति, सिद्धांत को हर व्यक्ति तक पहुंचाना है। उस कार्य में हर एक कार्यकर्ता लगा हुआ है। लालू गरीब दुखियों के मसीहा रहे हैं। जनता के बीच में रहने वाले को लोगों से नहीं मिलने देना एक साजिश है। 

इससे पूर्व रांची होटवार जेल में लालू यादव से मिलने बिहार के सोनपुर विधायक और प्रदेश प्रवक्ता डॉ रामानुज प्रसाद मंगलवार को पहुंचे लेकिन जेल मैनुअल का हवाला देकर उन्हें रोक दिया गया। बाद में उन्होंने कहा कि जेल मैनुअल की जानकारी नहीं होने के कारण वह मिलने पहुंच गए थे। अन्य लोगों पर सुरक्षा बलों के जवानों की कड़ी चौकसी देखी जा रही है। इस मौके पर राजद नेता रणविजय सिंह, जनार्दन पासवान, अनिल सिंह आजाद, विजय यादव आदि नेता मौजूद थे। 

जेल सूत्रों के अनुसार मंगलवार को लालू की मेडिकल जांच में सब कुछ सामान्य पाया गया। लालू अन्य दिनों की अपेक्षा आज शांत देखे गए। गौरतलब है कि 23 दिसम्बर को कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिया था। कोर्ट ने सजा सुनाने की तिथि 3 जनवरी निर्धारित की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS