ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखण्ड में भाजपा राज में स्थिति अराजक : डॉ अजय
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2017 11:00:08 AM
झारखण्ड में भाजपा राज में स्थिति अराजक : डॉ अजय

रांची, (हि.स.)। झारखण्ड में भाजपा शासन में स्थिति अराजक हो गई है, भ्रष्टाचार चरम पर है सरकार के शह पर अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं । सरकार उत्सव मनाने में मशगूल है। भुखमरी से मौतें हो रही हैं। कुपोषण से बच्चे काल के गाल में समा रहे हैं। एक के बाद एक किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। अपराधियों का मनोबल सत्ता के संरक्षण में अप्रत्याशित रूप से बढ़ा है। यह आरोप कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने लगाये। 
उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का दावा करते थकते नहीं, दूसरी तरफ वहीं उनके गृह जिले में पुलिस के द्वारा कपाली के रहने वाले जीशान अली का टेम्पो पुलिस ने पकड़ा और उसे छोड़ने के एवज में उससे 30 हज़ार रुपये की मांग कर रही थी । एक गरीब परिवार का जीशान ने जब रुपये देने में अपनी अक्षमता जताई तो पुलिस ने टेम्पो छोड़ने से मना कर दिया। तब मजबूरी और लाचारी में जीशान अली बुधवार को पत्नी और चारों बच्चों को लेकर साकची गोलचक्कर में आत्मदाह के इरादे से पहुंचा और किराेसिन उड़ेल कर आत्मदाह करने लगा। वहां पूर्व घोषित धरना कार्यक्रम में मौजूद कांग्रेसजनों ने उसे ऐसा करने से मना किया और उसे न्याय दिलाने के इरादे से साकची थाने पहुंचे। पुलिस ने थाना प्रभारी के इशारे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अप्रत्याशित रूप से बर्बरतापूर्ण तरीके से लाठीचार्ज कर दिया जिससे जिलाध्यक्ष विजय खां समेत 18 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए एमजीएम और टीएमएच में भर्ती करवाया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS