ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पंडरा में ट्रांसपोर्ट नगर नहीं बनने देंगे : योगेंद्र सिंह
By Deshwani | Publish Date: 23/12/2017 11:44:21 AM
पंडरा में ट्रांसपोर्ट नगर नहीं बनने देंगे : योगेंद्र सिंह

रांची, (हि.स.)। रांची के पंडरा में ट्रांसपोर्ट नगर बनाए जाने का विरोध विभिन्न पार्टियों और संगठनों ने शुरू कर दिया है। इसे लेकर आए दिन पार्टी के लोग और संगठन बैठक कर आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। आने वाले दिनों में इन पार्टियों द्वारा उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है।

इसे लेकर कांग्रेस, झाविमो, आदिवासी सेना, झामुमो सहित अन्य पार्टियों ने पंडरा में ट्रांसपोर्ट नगर बनाए जाने का विरोध शुरू कर दिया है। इस संबंध में शनिवार को झाविमो नेता योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि पंडरा में बसे लोगों को हटाकर ट्रांसपोर्ट नगर बनाना गलत है। यहां पर जमीन की कमी है और जगह भी पर्याप्त नहीं है। ऐसे में अगर सरकार यहां ट्रांसपोर्ट नगर बनाती है, तो यहां के लोगों को काफी समस्या होगी। सरकार को अगर ट्रांसपोर्ट नगर बनाना ही है तो रिंग रोड के पास पड़े अधिक जमीन पर बनाए। ताकि वहां पर किसी भी प्रकार की समस्या ना हो। उन्होंने कहा कि पंडरा में ट्रांसपोर्ट नगर बनाए जाने के विरोध में विभिन्न पार्टियों और संगठन इसका विरोध कर रहे हैं। लेकिन सरकार चेत नहीं रही है। अगर सरकार इस दिशा में जल्द पहल नहीं करती है, तो आने वाले दिनों में विभिन्न पार्टियों और संगठन के लोग उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी और संगठन बैठक कर इस आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS