ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मुख्यमंत्री के फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी मामले में साइबर थाने में पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 10:34:07 AM
मुख्यमंत्री के फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी मामले में साइबर थाने में पांच के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रांची, ( हि. स. ) मुख्यमंत्री रघुवर दास पर सोशल साइट फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में साइबर थाना में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है।इस मामले में सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले मधुरम निवासी राजकुमार जायसवाल ने पांच लोगों तिरथ, अबरार, शिशिर, अफसर, अहमद और समीर के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की है। 
साइबर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है नामजद अभियुक्तों के आईईडी को खंगालने के लिए साइबर थाना ने फेसबुक और व्हाट्सएप्प से संपर्क साधा है ताकि जल्द से जल्द आरोपियों तक पहुंच कर कानूनी कार्रवाई की जा सके। इसके अलावा आईपी नंबर भी निकाला जाय।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS