ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दो दिवसीय झाविमो की बैठक 18 से
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 10:47:37 AM
दो दिवसीय झाविमो की बैठक 18 से

रांची, (हि.स.)। झारखंड विकास युवा मोर्चा (झाविमो) की दो दिवसीय बैठक 18 दिसम्बर से मोराबादी मैदान स्थित संगम बैंक्वेट हॉल में शुरू होगी। यह बैठक 19 दिसम्बर तक चलेगी। बैठक की अध्यक्षता युवा मोर्चा के अध्यक्ष उत्तम यादव करेंगे। यह जानकारी शुक्रवार को झाविमो के मीडिया प्रभारी तौहीद आलम ने दी। 

तौहीद आलम ने बताया कि दो दिवसीय इस बैठक में संगठ विस्तार पर चर्चा होगी। साथ ही आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन 19 दिसम्बर को इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी भी उपस्थित रहेंगे। साथ ही बैठक में राज्य सरकार के वर्तमान कामकाज पर भी चर्चा की जाएगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS