ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बीएसएल टीम ने ''आईमा'' क्विज में लहराया परचम
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 10:37:48 AM
बीएसएल टीम ने ''आईमा'' क्विज में लहराया परचम

बोकारो, (हि.स.)। आॅल इंडिया मैनेजमेन्ट एसोसिएशन (आईमा) द्वारा कोलकाता में आयोजित नेशनल मैनेजमेन्ट क्विज प्रतियोगिता के क्षेत्रीय राउन्ड में बीएसएल की टीमों ने अपना परचम लहराया है। क्षेत्रीय राउन्ड में कुल 35 दिग्गज कम्पनियों की टीमों ने भाग लिया। बीएसएल की ओर से प्रतियोगिता में शामिल सहायक महाप्रबंधक (एचएसएम) डी चौधरी एवं सहायक महाप्रबंधक (ईआरपी) राजीव गौतम की टीम विजेता तथा उप प्रबंधक (आॅक्सीजन प्लांट) एस डब्ल्यू किस्पोट्टा एवं उप प्रबंधक (एमआरडी) आनन्द राज की टीम ने उप विजेता का पुरस्कार जीता। 
सोमवार को बीएसएल के सीईओ पवन कुमार सिंह ने विजेता एवं उप विजेता टीम के सदस्यों से मिलकर उन्हें बधाई एवं स्पर्धा के फाईनल राउन्ड के लिये शुभकामनाएं दी। क्विज टीम के सदस्यों ने इस दौरान सीईओं से अपने अनुभव भी साझा किये। टीम के सदस्यों ने अघिशासी निदेशक (संकार्य) एसके सिंह और महाप्रबंधक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) एसके अग्रवाल से भी मुलाकात की और अपने अनुभव बताये। ज्ञातव्य है कि नेशनल मैनेजमेन्ट क्विज प्रतियोगिता का क्षेत्रीय राउन्ड देश के चार जगहों पर आयोजित किया जाता है। प्रत्येक स्थान से एक विजेता व एक उप विजेता टीम का चयन किया जाता है। इन सभी चयनित टीमों को 9 दिसम्बर को दिल्ली में आयोजित होने वाले फाइनल राउन्ड में भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS