ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नक्सली समर्पण करें, नहीं तो गोली खाने को रहें तैयार: डीजीपी
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 8:45:58 PM
नक्सली समर्पण करें, नहीं तो गोली खाने को रहें तैयार: डीजीपी

रांची, (हि.स.)। चतरा जिले के माता भद्रकाली दरबार में हाजिरी लगाने के बाद डीजीपी डीके पांडेय ने कहा है कि नक्सली सरेंडर करें, नहीं तो गोली खाने को तैयार रहें। डीजीपी ने कहा कि नक्सली उग्रवाद की भटकती राह को छोड़कर समाज की मुख्य धारा से जुड़ें। सरकार हर कदम पर और हर समय उनके स्वागत के लिए तैयार है। 

किसी कारण समाज की मुख्यधारा से बिछड़ चुके नक्सलियों के पास अब भी समय है कि वे सरकार की समर्पण नीति के तहत आत्मसमर्पण करके अपने घर-परिवार के लोगों के साथ खुशहाल तरीके से जीवन बितायें, अन्यथा पुलिस की गोली खाकर मरने को तैयार रहें। डीजीपी ने फिर से इस बात को दोहराया कि सरकार का यह संकल्प है कि 2017 के अंत तक पूरा झारखंड नक्सल मुक्त होगा। उन्होंने टीएसपीसी नक्सलियों के पास से बरामद अमेरिकी हथियार पर चिंता जताते हुए कहा है कि जल्द मामले से पर्दा हटेगा। 

एक सप्ताह पूर्व चतरा के कुंदा थाना क्षेत्र में नक्सलियों के पास से अमेरिकी एम कोल्ट-04 एवं एके -56 जैसे घातक हथियार बरामद किये थे। डीजीपी ने कहा कि झारखंड में उग्रवाद का इतिहास बहुत ही पुराना रहा है। चतरा जिले के एक उग्रवादी संगठन से पुलिस को प्राप्त अमेरिकन रायफल कहां से आयी और कब आयी, इसके बारे में कुछ भी बताना अभी जल्दबाजी होगी। नक्सलियों के पास से बरामद घातक हथियार बरामदगी मामले का पुलिस मुख्यालय द्वारा अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जायेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS