ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बिहार में शराब बंदी सफल नहीं: जीतनराम मांझी
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 5:41:41 PM
बिहार में शराब बंदी सफल नहीं: जीतनराम मांझी

रांची/धनबाद, (हि.स.)। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) सेक्युलर के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि बिहार में शराब बंदी अभी सफल नहीं हो पाई है । जीतन राम मांझी शनिवार को धनबाद दौरे पर थे । 
मांझी ने अपने झारखण्ड दौरे के दूसरे दिन शनिवार को धनबाद में मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह अभी तक सफल नहीं हो पायी है । रोज कहीं न कही अवैध शराब की खेप पकड़ी जा रही है । पकड़े जाने के बाद उनको जमानत भी तुरंत ही मिल जा रही है, जिससे इस धंधे में लिप्त लोग बैखोफ होकर शराब का धंधा धड़ल्ले से कर रहे हैं ।
फिल्म पद्मावती पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि रानी पद्मावती हमारी धरोहर हैं और उन्होंने खिलजी से कोई प्रेम नहीं किया था । सेंसर बोर्ड को मामले पर संज्ञान लेना चाहिए । उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करना ठीक नहीं है। जीतन राम मांझी के अनुसार वह अपनी पार्टी 'हम' का झारखंड सहित देश के दूसरे राज्यों मे विस्तार करने में लगे हुए हैं। इससे पहले धनबाद पहुंचने पर जीतन राम मांझी का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS