ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड में न्यूनतम तापमान में और गिरावट
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 4:08:27 PM
झारखंड में न्यूनतम तापमान में और गिरावट

रांची, (हि.स.)। पिछले तीन दिनों से सर्द हवा चलने से राजधानी ,रांची समेत राज्य भर में सर्दी और ठिठुरन से परेशान प्रदेशवासियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं । जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी और तेज हवा के चलने से पूर्वी भारत के झारखण्ड में ठिठुरन बढ़ गयी है । मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्यभर में न्यूनतम तापमान में और गिरावट आ सकती है जिससे लोगों की चिंता बढ़ गयी है । एक्यूवेदर के मुताबिक 21 नवम्बर को अधिकतम और न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी, तो 22 नवंबर को अधिकतम तापमान में 2 डिग्री और न्यूनतम तापमान में एक डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गयी ।

गुरुवार को राजधानी रांची के अधिकतम तापमान में तो कोई गिरावट दर्ज नहीं की गयी, लेकिन न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेंटीग्रेड तक चला गया । अनुमान के मुताबिक 24 नवम्बर इस वर्ष नवम्बर के महीने की सबसे सर्द रात हो सकती है । गुरुवार को राजधानी रांची का अधिकतम तापमान 23 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS