ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राज्य में अपराधी बेलगाम, लोग घर में भी सुरक्षित नहीं: राजद
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2017 3:50:56 PM
राज्य में अपराधी बेलगाम, लोग घर में भी सुरक्षित नहीं: राजद

रांची, (हि.स.)। झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मनोज कुमार ने राज्य सरकार कि आलोचना करते हुए कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और घर में भी लोग सुरक्षित नहीं है । 

राजद प्रवक्ता डॉ मनोज ने शनिवार को यहां आरोप लगाया कि राज्य की विधि व्यवस्था चौपट हो गई है। जिस तरह से अरगोड़ा रांची में घर में सो रहे दम्पति की निर्मम हत्या की गयी है वह अत्यंत दुखद और निंदनीय है। इसकी जितनी भी निंदा की जाये, कम है। लगातार राज्य में हत्या, लूट, बलात्कार, डकैती की घटनाओं में वृद्धि हो रही है और पुलिस महकमा कार्रवाई के नाम पर सिर्फ जांच की बात करती है।

उन्होंने कहा कि अरगोड़ा में हताहत परिवार को सरकार उचित मुआवजा दे तथा उनके बच्चों की पढ़ाई का खर्च सरकार वहन करे। राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है। घर में हो या घर से बाहर, हमेशा डर बना रहता है कि न जाने कब क्या हो जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS