ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
शिक्षक से मोटरसाइकिल की लूट, दो अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 4:25:55 PM
शिक्षक से मोटरसाइकिल की लूट, दो अपराधी गिरफ्तार

सरायकेला, (हि.स.)। जिले के इचागढ़ थाना क्षेत्र के कुकडू उच्च विद्यालय के शिक्षक शरद कुमार की होण्डा मोटरसाइकिल अपराधकर्मियों द्वारा हथियारों के बल पर लूट ली गई। बुधवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे उस समय घटना हुई जब वे अपने घर काडकी से विद्यालय जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में पड़ रहे जंगल के समीप पहले से मौजूद दो अपराधियाें द्वारा उन्हें रोका गया और पिस्तौल के बल पर मोटरसाइकिल लूट ली गई। 
शिक्षक द्वारा विरोध किए जाने पर अपराधियों ने उनके सर पर वार कर घायल कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के कई ग्रामीण वहॉं जुटे और इसकी सूचना इचागढ़ थाना प्रभारी को देते हुए घायल शिक्षक को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना के समीप ही बैरिकेटिंग लगाकर जॉंच अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान मोटरसाइकिल समेत दोनों अपराधियों को दबोच लिया गया। दोनों अपराधी बंगाल के रहने वाले बताये गये हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS