ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
आजसू महासभा 11 को न्याय मार्च निकालेगा
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 1:09:09 PM
आजसू महासभा 11 को न्याय मार्च निकालेगा

रांची, (हि.स.)। पिछड़ी जातियों को नौकरी और नामांकन में 27 प्रतिशत आरक्षण देने सहित अन्य मांगों को लेकर आजसू (ऑल झारखंड छात्र संघ) पिछड़ा वर्ग महासभा की ओर से 11 अक्टूबर को न्याय मार्च निकाला जाएगा। यह मार्च मोराबादी स्थित गांधी की प्रतिमा के समक्ष शुरू होगा, जो पटेल पार्क हरमू तक जाएगा।
 
यह जानकारी मंगलवार को आजसू पिछड़ा वर्ग महासभा के राज्य संयोजक विजय कुमार साहू ने दी। उन्होंने बताया कि इस न्याय मार्च में राज्य भर से हजारों लोग शामिल होंगे। झारखंड में पिछड़ी जातियों को नौकरियों और नामांकन में 27 प्रतिशत आरक्षण नहीं मिलने से बड़ी आबादी सामाजिक, शैक्षणिक तथा आर्थिक मोर्चे पर लगातार पीछे छूट रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS