ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
टहलने के दौरान महिला को टेलर ने कुचला, मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 3:32:50 PM
टहलने के दौरान महिला को टेलर ने कुचला, मौत

जमशेदपुर, (हि.स.)। कदमा थाना क्षेत्र स्थित मरीन ड्राइव में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित टेलर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। घटना के वक्त महिला सड़क किनारे फुटपाथ पर टहल रही थी। 
अनियत्रिंत टेलर की टक्कर से उस महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। महिला को कुचलने के बाद टेलर फुटपाथ पर चढ़ गया। घटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए टेलर चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक की पहचान मीनु जेना के रूप में की गई है जो कदमा के गणेश वाटिका की रहनी वाली बताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है।
 
कदमा थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मरीन ड्राइव में एक अनियंत्रित टेलर ने एक महिला को घक्का मार दिया। पुलिस ने टेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाया जाएगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS