ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2020 8:31:49 PM
झारखंड: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

रांची। झारखंड में बेटियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध  रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दरिंदे मासूम बच्ची और महिलाओं को अपनी को हवस का शिकार बना रहे हैं. इस बार रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में एक उसका पड़ोसी भी शामिल है. मामले में अब तक पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वही मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम छापामारी कर रही है. घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है. नाबालिग को आरोपियों ने बंधक बनाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया है. पूरी वारदात रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की है. आरोप है कि नाबालिग को घर में अकेली सोता देखकर तीन युवक उसे घर से उठाकर धुर्वा थाना क्षेत्र में ले गए जहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के दौरान पीड़िता बेहोश हो गई और नाबालिग बेसुध हालत में छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए.





नाबालिग होश में आने के बाद किसी तरह से अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. जानकारी के अनुसार गैंगरेप की वारदात में तीन युवक शामिल थे, जिनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के निशानदेही पर पुलिस की टीम छापेमारी में जुटी हैं और जल्द ही मामले में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की बात पुलिस के द्वारा की जा रही है.आपको बता दें कि प्रदेश में इन दिनों दुष्कर्म का मुद्दा सरकार से साथ-साथ पुलिस के लिए भी सिर दर्द बना हुआ है. वही विपक्ष भी लगातार दुष्कर्म के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा. बावजूद इस तरह की वारदात पर लगाम नहीं लग पा रही है. हाल ही में दुमका में हुई रेप की वारदात ने पुलिस महकमे की किरकिरी कर दी तो वहीं अब तक मामले में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होने से पहले राजधानी में इस तरह की वारदात पुलिस महकमे के लिए परेशानी का सबब बन गई है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS