ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
झारखंड
राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले हेमंत सोरेन, सरकार गठन पर हुई चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 8:41:08 PM
राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले हेमंत सोरेन, सरकार गठन पर हुई चर्चा

रांची झारखंड के अगले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को चारा घोटाले में सजायाफ्ता व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्‍स) में मुलाकात कर आशीर्वाद लिया और सरकार गठन को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान उन्होंने साफ किया कि उनके शपथग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल नहीं होंगे। व्यस्त कार्यक्रम के चलते पीएम नहीं आ पाएंगे।

 
 
मुलाकात के बाद हेमंत ने कहा कि राज्य में सरकार गठन की प्रक्रिया चल रही है। राजद सुप्रीमो रिम्स में इलाजरत हैं। इसी वजह से उनसे मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लेने आया था। सरकार को पूरी तरह से स्थापित करने के लिए उनके दिशा-निर्देशों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम किसी द्वेष भाव से राजनीतिक काम नहीं करते हैं। किसी राज्य को दिशा देने के लिए जितनी भूमिका सत्तापक्ष की होगी, उतनी ही भूमिका विपक्ष की होगी। लड़ाई-झगड़ा करके राज्य को दिशा नहीं दी जा सकती है।  
 
रिम्स के ट्रॉमा सेंटर का भी लिया जायजा
लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने रिम्‍स परिसर में बने ट्रॉमा सेंटर का जायजा लिया। वहां भर्ती मरीजों से मिले और हालचाल जाना। इस दौरान ट्रॉमा सेंटर के कर्मियों ने गुलदस्ता देकर हेमंत सोरेन का स्वागत किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS