ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
झारखंड
झारखंड: जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2022 11:02:37 PM
झारखंड: जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या

रांची। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरुगढ़, पुरानी एसपी कोठी के निकट रंगोली रेस्टोरेंट समीप घात लगाए बैठे 4 अपराधियों ने ड्यूटी के बाद एक समारोह से घर लौट रहे जैप 09 के जवान को गोली मार दी. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन ने घायल को सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सक डॉ कृष्णा ने राकेश ओझा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी साहिबगंज निवासी राकेश ओझा उर्फ गुड्डू (26) जैप-9 आरक्षी 858 में कार्यरत था, पिता बासुदेव ओझा ड्यूटी के बाद रात लगभग 9:45 बजे कमलटोला में एक समारोह से शामिल हो कर घर जा रहे थे. इस बीच पुरानी एसपी कोठी मोड़ के समीप घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी.





वारदात की जानकारी मिलते ही डीसी रामनिवास यादव, एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, एनडीसी संजय कुमार सहित अन्य सदर अस्पताल पहुंच वारदात की जानकारी ली. डीसी रामनिवास यादव ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी. इधर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया. साथ ही घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की. पुलिस ने घटना स्थल से 2 खोका व एक अपराधी का सफेद रंग का शर्ट बरामद किया है. एसपी ने घटनास्थल के आसपास घरों व दुकानों में सीसीटीवी खंगालने का निर्देश दिया.




एसपी के निर्देश के बाद सदर इंस्पेक्टर शशिभूषण, नगर थाना प्रभारी धर्मपाल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने दलबल के साथ पुरानी साहिबगंज निवासी आरोपी लालबाबू यादव, सोनू यादव पिता रामजी यादव के बथान व घर पर छापामारी की. पुलिस ने बथान से एक डायरी, अपराधियों की फोटो व अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस के अनुसार वारदात में 4 अपराधी शामिल थे, जिसमें से 2 अज्ञात हैं.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS