ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड: जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2022 11:02:37 PM
झारखंड: जैप-9 के जवान की गोली मार हत्या

रांची। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरुगढ़, पुरानी एसपी कोठी के निकट रंगोली रेस्टोरेंट समीप घात लगाए बैठे 4 अपराधियों ने ड्यूटी के बाद एक समारोह से घर लौट रहे जैप 09 के जवान को गोली मार दी. मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन ने घायल को सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सक डॉ कृष्णा ने राकेश ओझा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी साहिबगंज निवासी राकेश ओझा उर्फ गुड्डू (26) जैप-9 आरक्षी 858 में कार्यरत था, पिता बासुदेव ओझा ड्यूटी के बाद रात लगभग 9:45 बजे कमलटोला में एक समारोह से शामिल हो कर घर जा रहे थे. इस बीच पुरानी एसपी कोठी मोड़ के समीप घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी.





वारदात की जानकारी मिलते ही डीसी रामनिवास यादव, एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा, एनडीसी संजय कुमार सहित अन्य सदर अस्पताल पहुंच वारदात की जानकारी ली. डीसी रामनिवास यादव ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी. इधर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया. साथ ही घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की. पुलिस ने घटना स्थल से 2 खोका व एक अपराधी का सफेद रंग का शर्ट बरामद किया है. एसपी ने घटनास्थल के आसपास घरों व दुकानों में सीसीटीवी खंगालने का निर्देश दिया.




एसपी के निर्देश के बाद सदर इंस्पेक्टर शशिभूषण, नगर थाना प्रभारी धर्मपाल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने दलबल के साथ पुरानी साहिबगंज निवासी आरोपी लालबाबू यादव, सोनू यादव पिता रामजी यादव के बथान व घर पर छापामारी की. पुलिस ने बथान से एक डायरी, अपराधियों की फोटो व अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस के अनुसार वारदात में 4 अपराधी शामिल थे, जिसमें से 2 अज्ञात हैं.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS