ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
झारखंड
झारखंड: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट की नियत से घूम रहे पूर्व नक्सली किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2021 9:18:03 PM
झारखंड: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट की नियत से घूम रहे पूर्व नक्सली किया गिरफ्तार

रांची। लोहरदगा की कुडू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट के इरादे से पिस्तौल लेकर बाइक में घूम रहे कुडू के कोलसिमरी रोनेहेया निवासी अपराधकर्मी निरंजन उरांव को गिरफ्तार कर 12 मार्च को लोहरदगा जेल भेज दिया। पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा गोली बरामद किया है।




पुलिस इंस्पेक्टर सह कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि उन्हें एक अपराधकर्मी के घूमने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार करने के लिए थाना प्रभारी अनिल उरांव, एसआई राधा रागिनी, संजय कुमार एवं शस्त्र बल के साथ निकले चंदलासो डेम के नजदीक उक्त अपराधी पैशन प्लस बाइक संख्या जेएच 01जेड 0861 से आ रहा था। 


पुलिस वाहन को देखते ही वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर चंदलासो डैम के समीप बड़मारा जाने वाले रास्ते में दबोच लिया। जिसे कांड संख्या 38/21 25 (1बी) ए 26 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 11 मार्च को लोहरदगा जेल भेज दिया।



पीएलएफआइ के जोनल कमांडर कृष्णा यादव उर्फ़ सुलतान जी का रहा है करीबी
निरंजन पीएलएफआइ के जोनल कमांडर कृष्णा यादव का पूर्व में करीबी था। वर्ष 2018 में 25 सितंबर की रात निरंजन रांची रोड स्थित कृष्णा ढाबा के नजदीक बिजुपाड़ा से कुडू तक बन रहे फोर लेन के काम में लगे वाहनों में लेवी को लेकर आग लगाने की घटना में भी शामिल रहा था। 



इस मामले में कुडू पुलिस ने 28 सितंबर 2018 को कुडू से जामड़ी जाने वाले रास्ते में जोड़ा तालाब के पास से एक देसी कट्टा और दो 315 की 2 गोली के साथ निरंजन उरांव और उसके दो साथी थाना क्षेत्र के पंडरा निवासी बिरसा उराव के पुत्र अभय उरांव एवं कुंडल उरांव के पुत्र पंकज उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS