ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
झारखंड: देवघर में तीन युवकों की गोली मारकर हत्या, पिस्टल और नशीला पदार्थ भी बरामद
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2021 9:16:47 PM
झारखंड: देवघर में तीन युवकों की गोली मारकर हत्या, पिस्टल और नशीला पदार्थ भी बरामद

रांची। झारखंड के देवघर में सनसनीखेज वारदात हुई है। जसीडीह थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव के एक निर्माणाधीन मकान मंगलवार की सुबह तीन युवकों का शव मिला है। तीनों की मौत गोली लगने से हुई है। मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीनों युवक इस घर में क्या कर रहे थे? ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है। घटनास्थल से डेंड्राइट (नशीला पदार्थ) बरामद किया गया है। 




युवकों की पहचान सोनू कुमार (22), रितेश सुलतानिया (22) और छोटू कुमार (23) के रूप में हुई है। सोनू अपने घर में इकलौता बेटा था। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। सोनू के पिता मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि रितेश सोमवार की सुबह 10 बजे सोनू को घर से लेकर गया था। देर शाम होने के बाद भी जब सोनू वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह सोनू के परिजन थाना में जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी।




पुलिस ने छोटू के मोबाइल पर कॉल कर लोकेशन को ट्रेस किया। इसके बाद गांव के ही सुनसान इलाके में निर्माणाधीन मकान में तीनों के शव पड़े हुए मिले। आशंका जाहिर की जा रही है कि तीनों नशे की हालत में थे। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि आपस में किसी विवाद के बाद इनमें से एक ने दो को गोली मारकर खुद सुसाइड कर लिया हो। वहीं, पुलिस तीनों की हत्या  के एंगल से भी जांच कर रही है। एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS