ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : मिथिलांचल को मिला तोहफा, जयनगर से भागलपुर तक जायगी स्पेशल ट्रेनमहिन्द्र फर्स्ट च्वाइस के मालिक मोतिहारी के पीपराकोठी में अपने ही स्कॉर्पियो में गोली लगने से घायल मिले, हुई मौतइसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीनइंटरसिटी और लोकल ट्रेन का संचालन नहीं होने से यात्रियों को हो रही काफी परेशानी, रामगढ़वा में भाजपा सांसद का पुतला दहन कर स्थानीय ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शनकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजी
झारखंड
झारखंड: शादी में हुई फायरिंग से रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2020 8:56:37 PM
झारखंड: शादी में हुई फायरिंग से रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत

रांची। रांची के भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदार अरविंद कुमार सिंह की मौत गढ़वा जिला के भवनाथपुर में गोली लगने से हो गई है। जानकारी के अनुसार, अरविंद वहां एक शादी में शरीक होने गए थे। भवनाथपुर थाना अंतर्गत अनुराज होटल में बारात ठहरी थी। वहीं पर संगीत का कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें किसी ने फायरिंग कर दी। गोली मृतक के जांघ में लगी, जिसके बाद उसके साथी आनन-फानन में अस्पताल ले गए, पर अस्पताल पहुंचने पर उनकी मृत्यु होने जाने के कारण शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल प्रशासन से पुलिस को सूचना दी, इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची है।





मिली जानकारी के अनुसार अरविंद की गिनती रांची में भवन निर्माण विभाग के बड़े ठेकेदारों में होती है। अरविंद नामी मजदूर नेता भागवत सिंह के बेटे हैं। पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के निमाचक में अरविंद सिंह का ससुराल है। वे पूर्व विधायक संकेटेश्वर सिंह के दामाद थे। अरविंद सिंह ने झारखंड के तीन दर्जन से अधिक थानों के भवन का निर्माण करवाया है, जबकि रांची में उनके कई शोरूम हैं। वे मूल रूप से औरंगाबाद के दाउदनगर गोड़तारा के रहने वाले थे। अरविंद सिंह औरंगाबाद से भवनाथपुर बारात में शामिल होने गए थे। भवनाथपुर में नीलू गेस्ट हाउस में नृत्य कार्यक्रम के दौरान गोली चली। गोली उनके जांघ में लगी। इधर, खबर मिली है कि अरविंद सिंह की गाड़ी उनके रांची स्थित घर पर किसी ने पार्क कर दी, जबकि एक और गाड़ी ससुराल में किसी ने पार्क की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS