ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
झारखंड
झारखंड में नकली डाबर आंवला केश तेल के व्यापार का हुआ पर्दाफाश
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2019 5:00:06 PM
झारखंड में नकली डाबर आंवला केश तेल के व्यापार का हुआ पर्दाफाश

चैनपुर (पलामू)। झारखंड के पलामू जिला की चैनपुर पुलिस ने आज चैनपुर थाना के निकट सूर्य मंदिर रोड में बड़े पैमाने पर नकली डाबर आंवला केश तेल बनाने की फैक्ट्री तथा नकली तेल बनाने वाले को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक पलामू के निर्देश पर टीम बनाकर छापेमारी की गयी।

 
छापामारी के दौरान अवैध व्यापार में लिप्त चैनपुर निवासी शमीम सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फैक्ट्री से 450 बोतल 90ml भरा हुआ तथा 280 खाली शीशी बरामद की गयी है। करीब 2000 स्टिकर भी बरामद किए गए हैं।
 
डाबर कंपनी के प्रमुख जांच अधिकारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि बरामद माल की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। कंपनी के जांच अधिकारी रंजीत कुमार सिंह एवं चंद्रेश्वर सिंह ने कहा कि करीब पांच-छह महीने पहले इन्हें सूचना मिली की कंपनी का डुप्लीकेट माल तैयार किया जा रहा है।
 
जांच के क्रम में पता चला कि नकली माल का काम चैनपुर से ही संचालित हो रहा था। इसकी शिकायत कंपनी ने पुलिस अधीक्षक से की। 
 
इस छापामारी अभियान में थाना प्रभारी सुनीत कुमार, सहायक निरीक्षक वीरेंद्र पासवान सहित कई पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS