ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड में नकली डाबर आंवला केश तेल के व्यापार का हुआ पर्दाफाश
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2019 5:00:06 PM
झारखंड में नकली डाबर आंवला केश तेल के व्यापार का हुआ पर्दाफाश

चैनपुर (पलामू)। झारखंड के पलामू जिला की चैनपुर पुलिस ने आज चैनपुर थाना के निकट सूर्य मंदिर रोड में बड़े पैमाने पर नकली डाबर आंवला केश तेल बनाने की फैक्ट्री तथा नकली तेल बनाने वाले को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक पलामू के निर्देश पर टीम बनाकर छापेमारी की गयी।

 
छापामारी के दौरान अवैध व्यापार में लिप्त चैनपुर निवासी शमीम सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फैक्ट्री से 450 बोतल 90ml भरा हुआ तथा 280 खाली शीशी बरामद की गयी है। करीब 2000 स्टिकर भी बरामद किए गए हैं।
 
डाबर कंपनी के प्रमुख जांच अधिकारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि बरामद माल की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। कंपनी के जांच अधिकारी रंजीत कुमार सिंह एवं चंद्रेश्वर सिंह ने कहा कि करीब पांच-छह महीने पहले इन्हें सूचना मिली की कंपनी का डुप्लीकेट माल तैयार किया जा रहा है।
 
जांच के क्रम में पता चला कि नकली माल का काम चैनपुर से ही संचालित हो रहा था। इसकी शिकायत कंपनी ने पुलिस अधीक्षक से की। 
 
इस छापामारी अभियान में थाना प्रभारी सुनीत कुमार, सहायक निरीक्षक वीरेंद्र पासवान सहित कई पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS