ब्रेकिंग न्यूज़
ओम बिड़ला निर्विरोध चुने गए लोकसभा अध्यक्ष, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईट्रक पर लदी भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद, जांच में जुटी पुलिससड़क हादसा: पिकअप और डीसीएम की भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत, कई घायलपौष्टिक और गुणकारी होता है केला, आप भी जानें इसके फायदेयोग दिवस: प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम, 21 जून को पीएम मोदी रांची में करेंगे योगप्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज होगी सर्वदलीय बैठक, ममता के बाद केजरीवाल, मायावती, नायडू ने किया किनाराप्रधानमंत्री मोदी और ममता ने राहुल गांधी को जन्मदिन पर दी हार्दिक शुभकामनाएं, कांग्रेस ने शेयर किया खास वीडियो
झारखंड
रविन्द्रनाथ टैगौर का मनाया गया जन्मदिन
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2017 3:46:17 PM
रविन्द्रनाथ टैगौर का मनाया गया जन्मदिन

जामताड़ा, (हि.स.)। जिले के सुदुर ग्रामीण क्षेत्र खाजुरी कुण्डहित विद्यालय में विश्वकवि गुरूदेव रविन्द्रनाथ टैगोर की जयंती मनायी गई। मौके पर विद्यालय के सभी छात्र-छात्राए, शिक्षक-शिक्षिकाएं, प्रबंधन समिति के अध्यक्ष और विभिन्न सदस्यों और माता समिति के सभी सदस्यों ने गुरुदेव को श्रद्धापूर्वक माल्यार्पण के साथ नमन किया गया।

विद्यालय के बच्चों ने रवीन्द्र संगीत, कविताएं और उनकी जीवनी के बारे में प्रकाश डाला। अंत में विद्यालय के शिक्षक सुखेन मान्ना ने से विस्तार पूर्वक कविगुरु के जीवन दर्शन और भारत के प्राथमिक शिक्षा पर उनकी जो सोच थी उस पर अपना विचार दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS