ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा : प्रदीप बलमुचू
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 12:41:39 PM
प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा : प्रदीप बलमुचू

जमशेदपुर। कांग्रेस में जल्द ही प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा। यह बात राज्यसभा सासंद प्रदीप बलमुचू ने सोमवार को पत्रकार सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व झारखंड को मजबूत करने के लिए इस प्रकार के निर्णय की घोषणा जल्द ही करेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस बार वे दौर में शामिल नहीं है। हालांकि झारखंड के कई बड़े नेता इस दौर में है, इसके लिए लॉबिग भी तेज हो गई है। 

उन्होंने कहा कि लोगों की भावना देखते हुए ट्राइबल को ही जिम्मेदारी देनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष सुखदेव भगत के कार्यकाल को असफल बताया। वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष भगत की सरकार के प्रति विपक्ष की भूमिका भी ठीक से निभा नहीं पाए। उन्होंने पार्टी की किसी भी बात को विधानसभा से लेकर सड़क तक उठाने में में विफल रहे। उनके कार्यलक में पार्टी के अंदर ही अंर्तकलह बना रहा, जिसके कारण पार्टी प्रदेश में विवाद लेकर काफी कमजोर हो गई।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS