ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
यशवंतपुर-टाटा एक्सप्रेस आई लेट ,डेढ़ सौ यात्रियों की छूटी ट्रेन
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 2:31:42 PM
यशवंतपुर-टाटा एक्सप्रेस आई लेट ,डेढ़ सौ यात्रियों की छूटी ट्रेन

जमशेदपुर| मंगलवार की शाम के सात बजे आनेवाली यशवंतपुर टाटा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के पौने चार घंटे लेट होने से करीब डेढ़ सौ यात्रियों की छपरा की ट्रेन छूट गई। नाराज यात्रियों ने टाटानगर स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। बाद में रेल अधिकारियों ने सभी को बिहार जा रही दूसरी ट्रेन में जाने का अधिकार दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि यात्रियों को रातभर स्टेशन में ही गुजारना पड़ा।

इस संबंध में बताया जाता है कि यशवंतपुर से टाटानगर को आनेवाली ट्रेन में करीब दौ सौ की संख्या में वैसे यात्री सवार थे जिन्हें टाटानगर में उतरकर टाटा-छपरा-कटिहार लिंक एक्सप्रेस को पकड़ना था। लेकिन यशवंतपुर से टाटानगर आनेवाली सुपरफास्ट ट्रेन अपने नियत समय से करीब पौने चार घंटे विलंब से टाटानगर पहुंची। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS