ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
जमशेदपुर के बहरागोड़ा में क्रैश हुआ एयरफोर्स का जेट विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जिंदगियां
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 5:32:55 PM
जमशेदपुर के बहरागोड़ा में क्रैश हुआ एयरफोर्स का जेट विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जिंदगियां

 जमशेदपुर।  बहरागोड़ा के गुड़ाबांध क्षेत्र के हुलडंगरी में एयर फोर्स का एक प्‍लेन क्रैश हो गया है।  इस दुर्घटना में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।  पायलट भी सुरक्षित है. जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के कलाइकुण्‍डा एयरबेस से एयर फोर्स का यह जेट विमान उड़ान भरा था. रास्‍ते में पायलट को विमान में कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई।  

 
बताया जा रहा है कि विमान में गड़बड़ी की आशंका के बाद पायलट ने अपनी सूझबूझ से विमान को स्‍वर्णरेखा नदी में क्रैश करा दिया।  इससे पहले पायलट ने पैराशूट के सहारे हवा में छलांग लगा दी।  एयरफोर्स की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और पायलट को सुरक्षित ले जाया गया।  बताया जा रहा है कि पायलट को घाटशीला के एक अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है।  
 
प्‍लेन क्रैश होते ही स्‍थानीय लोग मदद के लिए दौड़कर घटनास्‍थल पर पहुंचे।  वहां थोड़ी ही दूर पर विमान उड़ा रहा पायलट मिला।  पायलट ने इस दुर्घटना की जानकारी एयरफोर्स बेस को दी जहां से हेलीकॉप्‍टर से मदद भेजी गयी।  विमान के मलबे को स्‍थानीय पुलिस की मदद से एयरफोर्स ने कब्‍जे में ले लिया है. पायलट ने अपनी सूझबूझ से हजारों लोगों की जान बचायी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS