ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: महावीर मेला के दौरान नेपाल पुलिस के फायरिंग करने से एक भारतीय नागरिक बुरी तरह घायलभारत सर्वाधिक वोट के साथ अंतर्राष्ट्रीय समुद्री संगठन के लिए फिर से निर्वाचितभारत-नेपाल मैत्री पुल पर जांच के क्रम में एक बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में हिंदी सीरीज़ पंचायत सीज़न 2 ने सर्वश्रेष्ठ ओटीटी पुरस्कार 2023 जीताशिक्षा विभाग ने 2024 के लिए छुट्टी का कैलेंडर जारी किया, जिसमें तीज, जिउतिया, महाशिवरात्रि का अवकाश समाप्तसोनपुर मेला में जिला प्रशासन के मुख्य मंच से नृत्यांगना राधा सिन्हा ने बिखेरी जलवापशुपालन और डेयरी विभाग ने कल गुवाहाटी में "राष्ट्रीय दुग्ध दिवस 2023" मनायासोनपुर मेला 25 से शुभारंभ, 26 दिसंबर तक चलेगा सारण का विश्वप्रसिद्ध मेला
जमशेदपुर
जमशेदपुर के बहरागोड़ा में क्रैश हुआ एयरफोर्स का जेट विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जिंदगियां
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2018 5:32:55 PM
जमशेदपुर के बहरागोड़ा में क्रैश हुआ एयरफोर्स का जेट विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जिंदगियां

 जमशेदपुर।  बहरागोड़ा के गुड़ाबांध क्षेत्र के हुलडंगरी में एयर फोर्स का एक प्‍लेन क्रैश हो गया है।  इस दुर्घटना में जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।  पायलट भी सुरक्षित है. जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के कलाइकुण्‍डा एयरबेस से एयर फोर्स का यह जेट विमान उड़ान भरा था. रास्‍ते में पायलट को विमान में कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई।  

 
बताया जा रहा है कि विमान में गड़बड़ी की आशंका के बाद पायलट ने अपनी सूझबूझ से विमान को स्‍वर्णरेखा नदी में क्रैश करा दिया।  इससे पहले पायलट ने पैराशूट के सहारे हवा में छलांग लगा दी।  एयरफोर्स की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और पायलट को सुरक्षित ले जाया गया।  बताया जा रहा है कि पायलट को घाटशीला के एक अस्‍पताल में जांच के लिए ले जाया गया है।  
 
प्‍लेन क्रैश होते ही स्‍थानीय लोग मदद के लिए दौड़कर घटनास्‍थल पर पहुंचे।  वहां थोड़ी ही दूर पर विमान उड़ा रहा पायलट मिला।  पायलट ने इस दुर्घटना की जानकारी एयरफोर्स बेस को दी जहां से हेलीकॉप्‍टर से मदद भेजी गयी।  विमान के मलबे को स्‍थानीय पुलिस की मदद से एयरफोर्स ने कब्‍जे में ले लिया है. पायलट ने अपनी सूझबूझ से हजारों लोगों की जान बचायी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS