ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापताअश्विनी वैष्णव ने लेह में नाइलिट केंद्र का किया उद्घाटनकान फ़िल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने अपनी चमक बिखेरीगृह मंत्री अमित शाह ने असम के में तेज वर्षा से उपजी स्थिति पर चिंता व्‍यक्‍त कीडेफ्लंपिक्‍स खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय दल को प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईथिएटर के बाद अब इस दिन ओटीटी पर आएगी शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'पश्चिम चंपारणः बगहा में 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, नाबालिग बच्ची को चलती गाड़ी के आगे फेंकाबिहार: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के बाद युवक को मारी गोली
जमशेदपुर
टाटा स्टील के ठेकेदार ने पूरे परिवार सहित की खुदकशी
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 5:14:51 PM
टाटा स्टील के ठेकेदार ने पूरे परिवार सहित की खुदकशी

जमशेदपुर। टाटा स्टील के ठेकेदार निशांत कुमार (40) ने पूरे परिवार के साथ खुदकशी कर ली है। बिरसानगर स्थित विजया गार्डेन में रहने वाले निशांत फंदे से लटका मिला, जबकि पत्नी पूर्णिमा और चार वर्षीय बेटा अक्षत की लाश बेड पर मिली।

 
पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने कर्जदार होने की वजह से आत्महत्या करने की बात कही है। वह आदित्यपुर स्थित ईएसआई अस्पताल में कैंटीन चला रहा था। मृतक के पिता एनके सिंह टाटा स्टील के सेवानिवृत्त इंजीनियर हैं। निशांत का परिवार बिहार के विक्रमगंज का मूल निवासी है। निशांत व पूर्णिमा की मंगलवार को शादी की सालगिरह थी।
 
जमशेदपुर के बिरसानगर क्षेत्र स्थित विजया गार्डेन में इस व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी और बच्‍चे को जहर देेने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए एमजीएम अस्‍पताल भेज दिया गया है।
 
अब तक कारणाें का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया गया कि स्‍वर्णरेखा ब्‍लाक के फ्लैट नंबर 2124 में रहने वाले निशांत ने पत्‍नी पूर्णिमा और पुत्र अक्षत को पहले जहर दे दिया। इसके बाद घर में ही खुद फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को मिली। उन्‍होंने पुलिस को फोन कर सूचित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS