ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
हावड़ा-बड़बिल जनशताब्दी का घाटशिला में होगा ठहराव
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2017 12:23:48 PM
हावड़ा-बड़बिल जनशताब्दी का घाटशिला में होगा ठहराव

 जमशेदपुर। हावड़ा-बड़बिल जनशताब्दी एक्सप्रेस को 10 मार्च से घाटशिला स्टेशन पर ठहराव मिला है। इस संदर्भ में दक्षिण पूर्व रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है। ट्रायल में जनशताब्दी एक्सप्रेस अप-डाउन में छह महीनें तक घाटशिला में रुकेगी।

 यात्री नहीं मिलने पर ठहराव रद्द भी किया जा सकता है। जनशताब्दी एक्सप्रेस को घाटशिला स्टेशन पर ठहराव दिलाने के लिए जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो द्वारा कई बार रेलवे बोर्ड में पत्र दिया था। वहीं, स्थानीय लोग भी खड़गपुर मंडल व दक्षिण-पूर्व जोन के रेल जीएम को ज्ञापन सौंपा गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS