ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
झारखंड
सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2017 3:40:31 PM

जमशेदपुर,(हि.स.)। इंडिगो कार की टक्कर से 46 वर्षीय हेमा देवी की मौत के विरोध में स्थानीय लोगों ने मुआवजा और आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार सुबह टाटानगर रेलवे स्टेशन का मुख्य मार्ग जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि मृतक के परिजनों को दस लाख रुपया मुआवजा दिया जाए तथा आरोपी चालक की गिरफ्तारी की जाये। सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि स्थानीय पुलिस पैसे लेकर वहां दुकान लगावा देती है, जिससे आए दिन उस स्थान पर दुर्घटना घटती रहती है। एक सप्ताह पूर्व ही दो लड़कों की उसी जगह ट्रक के चपेट मे आ जाने से मौत हो गई थी। जाम के दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से जाम कर रहे लोगों की बहस भी हुई। 

बाद में जुगसलाई और बागबेड़ा थाना प्रभारी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। बाद में जाम समाप्त कराने के लिए धालभूमगढ़ के एसडीओ और सीओ वहां पहुंचे और इसके बाद जाम हटाया गया। महिला शनिवार को अपने बेटे को ठोंगा देने जा रही थी तभी शनिवार को स्टेशन के पास उस महिला को एक इंडिगो कार ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका हेमा देवी बागबेड़ा रोड नंबर-6 की रहने वाली थीं। वहीं इस मामले को लेकर शनिवार की देर रात स्थानीय लोगों ने बागबेड़ा थाना में हंगामा किया। ये लोग कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS