ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
अभाविप का पूर्व कार्यकर्ता समागम
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 4:01:08 PM
अभाविप का पूर्व कार्यकर्ता समागम

जमशेदपुर, (हि.स.)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जमशेदपुर महानगर की ओर से मिलनी हॉल में मंगलवार को पूर्व कार्यकर्ता समागम का आयोजन किया गया। विदित हो कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन 1 से 3 दिसम्बर को रांची में होना तय है। अधिवेशन की तैयारी को मद्देनज़र रखते हुऐ पूर्व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके आगे की रणनीति बनायी गयी। बैठक में उपस्थित अभाविप झारखंड प्रदेश के प्रदेश संगठन मंत्री याज्ञवल्कय शुक्ल ने होने वाले आगामी राष्ट्रीय अधिवेशन के बारे में बताया कि यह अधिवेशन झारखंड के शैक्षिक परिप्रक्षेय के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। 
पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी ने परिषद से जुड़े स्वर्णिम काल को साझा करते हुऐ परिषद की विशेषता को बताया।
मंच पर मुख्य रूप से दिनेशानंद गोस्वामी, विश्वविद्यालय संयोजक सोनू ठाकुर, नगर अध्यक्ष डॉ बीडी सिन्हा, पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति मेंबर मनोज सिंह और टेल्को नगर मंत्री विवेक कुमार सहित मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS