ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
कल्पना के भजन में झूमे शहरवासी
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 1:08:04 PM
कल्पना के भजन में झूमे शहरवासी

जमशेदपुर, (हि.स.)। सावन के आखिरी सोमवार को हर हर महादेव संघ के द्वारा आयोजित भजनसंध्या में गायिका कल्पना पटवारी के गानों में शहरवासी जमकर झूमे। इस भजन संध्या का आयोजन साकची के गुरुद्वारा मैंदान में किया गया था। इस दौरान कल्पना ने एक से बढ़कर भजन गाकर लोगों को मत्रमुग्ध कर दिया। 
कार्यक्रम की शुरुआत होने के पूर्व हर हर माहदेव संघ के द्वारा शहर के पांच लोगों जमशेदपुर(पूर्वी) पूर्व विधायक दिनानाथ पाण्डेय, अधिवक्ता मनोंरजन दास, शिक्षाविद- हरिवल्लभ सिंह (आरसी), ओधोगपति शेखर डे, और सदर अस्पताल के डॉक्टर स्वर्ण सिहं को संघ रत्न से नवाजा गया।
कल्पना ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना वक्रतुंड महाकाव्य की स्तुति के साथ की। उसके बाद कल्पना ने 'जिनके नाथ भोलनाथ, ऊ अनाथ कईसे होई' के साथ भजन संध्या में रंग भरना शुरू किया, जिसे सुनकर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यक्रम में मौजूद पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा की फरमाइश पर कल्पना ने ’न हमसे भांगिया पिसाई, ए गणेश के पापा’ गाया। जिसने वहां मौजूद लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। यह कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा।
इस अवसर पर पूर्व मुंख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, जमशेदपुर के सासंद विधुत वरण महतो, झारखंड सरकार के मंत्री सरयु राय, ईचागढ़ के विधायक साधु चरण महतो, घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टुडू सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS