ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
मानगो की नागरिक सुविधाओं को लेकर मंत्री सरयू रॉय ने अधिकारियों संग की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 1:05:38 PM
मानगो की नागरिक सुविधाओं को लेकर मंत्री सरयू रॉय ने अधिकारियों संग की बैठक

जमशेदपुर, (हि.स.)। परिसदन में माननीय मंत्री सरयू रॉय ने प्रशासनिक अधिकारियों, तकनीकी पदाधिकारियों एवं जुस्को के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में मंत्री रॉय ने मानगो की विभिन्न नागरिक सुविधाओं के अलावा रामजन्म नगर कॉलोनी में पेयजल सुविधा बहाल करने को लेकर दिशा-निर्देश दिए। 
मानगो के कालिका नगर में नाला निर्माण को लेकर जहां जुस्को को त्वरित गति से कार्य करने को कहा गया, वहीं एनएच 33 किनारे स्थित कॉलोनियों में वर्षा जल जमाव की स्थिति से निपटने के लिए मानगो अक्षेस के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार को निर्देश दिया गया। कहा गया कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के सम्बंधित पदाधिकारियों से समन्वय स्थापित कर राजमार्ग के सामानांतर नाला निर्माण कार्य करवाएं। पेयजल विभाग के पदाधिकारियों को बोला गया कि मानगो में जलापूर्ति नियमित तथा पर्याप्त रखना सुनिश्चित करें।
 
जुस्को को निर्देश दिया गया कि वह रामजन्म नगर क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति में हीलाहवाली न करे, वह या तो अविलम्ब कार्य आरम्भ करे या फिर हाथ खड़े कर दे ताकि सरकारी स्तर पर व्यवस्था की जा सके। साथ ही कहा कि मानगो अक्षेस अंतर्गत डिमना रोड पर दो पहिया पार्किंग विकसित करने में जुस्को की ओर से मानगो अक्षेस प्रशासन को सकारात्मक सहयोग मिले। इसके अलावा, दो मुहानी पर प्रस्तावित पार्क, निर्माणाधीन पुल निर्माण कार्य, शहर के अतिक्रमण, शहर की यातायात व्यवस्था आदि पर भी विमर्श हुआ। बैठक में उपायुक्त अमित कुमार, दोनों अक्षेस के विशेष पदाधिकारी, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के दोनों प्रमंडलों के पदाधिकारी एवं जुस्को के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS