ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
जमशेदपुर
बिजली नहीं आने से परेशान मोहरदावासी देर रात पहुंचे सीएम आवास
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 12:55:28 PM
बिजली नहीं आने से परेशान मोहरदावासी देर रात पहुंचे सीएम आवास

जमशेदपुर, (हि.स.)। लगातार 36 घंटे से बिजली आपूर्ति नहीं होने से परेशान बिरसानगर के मोहरदा के रहने वाले लोग रविवार की रात सीएम आवास पहुंचे। सीएम आवास कार्यालय के सचिव मणीन्द्र चौधरी के आश्वासन के बाद वे लोग वहा से हटे।

इस सबंध में बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र स्थित मोहरदा मे शनिवार से बिजली नहीं है। उससे गुस्साएं लोगों ने शनिवार के रात को छोटागोविंदपुर के सबस्टेशन का घेराव किया और कर्मचारियों को कर्ई घंटो बंधक बना कर रखा। बाद में पुलिस-प्रशासन के हस्तक्षेप और आश्वासन के बाद सभी वहां से हटे लेकिन रविवार को भी बिजली नही आने से वहां के लोगो का सब्र का बांध टूट गया। इससे नाराज काफी संख्या में मोहरदावासी एग्रीको स्थित आवास पहुंचे। जहां सीएम कार्यालय के सचिव मणिन्द्र चौधरी के आश्वसन के बाद लोग वहां से हटे। उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही बिजली आ जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS