ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापताअश्विनी वैष्णव ने लेह में नाइलिट केंद्र का किया उद्घाटनकान फ़िल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने अपनी चमक बिखेरीगृह मंत्री अमित शाह ने असम के में तेज वर्षा से उपजी स्थिति पर चिंता व्‍यक्‍त कीडेफ्लंपिक्‍स खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय दल को प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईथिएटर के बाद अब इस दिन ओटीटी पर आएगी शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'पश्चिम चंपारणः बगहा में 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, नाबालिग बच्ची को चलती गाड़ी के आगे फेंकाबिहार: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के बाद युवक को मारी गोली
जमशेदपुर
सरकारी शऱाब की दुकानों का झामुमो करेगा विरोध : कुणाल
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 12:27:23 PM
सरकारी शऱाब की दुकानों का झामुमो करेगा विरोध : कुणाल

जमशेदपुर, (हि.स.)। सरकार के द्वारा शराब दुकान खोलने का मामला अब राजनीतिक रंग ले लिया है। इस मामले को लेकर जेएमएम सडक पर उतर कर विरोध करेगा। इसके लिए केन्द्रीय कमेटी ने जिला कमेटी को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया है। यह जानकारी झामुमो प्रवक्ता सह बहारागोड़ा के विधायक कुणाल षाडंगी ने निर्मल गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राज्य सरकार राजस्व बढाने के लिए शऱाब बेचने काम शुरू किया है। इससे अब जनता यही कहेंगे कि अबकी बार मोदी सरकार नहीं शऱाबी सरकार है । उन्होंने कहा कि एक अगस्त को राज्य के लिए काला दिन कहा जाएगा, जिसमें सरकार ऐसा निर्णय जो जनता के विरोध में लिया गया है। निर्णय लिया गया है कि जहां जहां सरकार शराब की दुकानें खोलेगी, वहां पर हमारे पार्टी के कार्यकर्ता जाकर शराब की दुकानो के बंद करवाएगें और अगर जिला प्रशासन इस मामले पर हमपर केस करती है, तो केस भी खाएगे। उन्होंने कहा सरकार जिस प्रकार गलत कार्यो मे बढावा दे रही है ऐसा न हो आने वाले समय सरकार राजस्व बढाने के लिए जगह जगह जुआ का अड्डा न खोलवा दे। जब सरकार शऱाब दुकान खोलवा रही है, तो विधानसभा में क्यों न शराब की दुकान खोलवा देते हैं | उन्होंने कहा सरकार के द्वारा शराब बेचने के आवेदन मांगे जा रहे हैं । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS