ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापताअश्विनी वैष्णव ने लेह में नाइलिट केंद्र का किया उद्घाटनकान फ़िल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने अपनी चमक बिखेरीगृह मंत्री अमित शाह ने असम के में तेज वर्षा से उपजी स्थिति पर चिंता व्‍यक्‍त कीडेफ्लंपिक्‍स खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय दल को प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईथिएटर के बाद अब इस दिन ओटीटी पर आएगी शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'पश्चिम चंपारणः बगहा में 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, नाबालिग बच्ची को चलती गाड़ी के आगे फेंकाबिहार: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के बाद युवक को मारी गोली
झारखंड
सीएम ने सूर्यमंदिर में किया जलाभिषेक
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 4:46:40 PM
सीएम ने सूर्यमंदिर में किया जलाभिषेक

जमशेदपुर,(हि.स.)। शहर में हो रही मूसलाधार बारिश के बावजूद प्रत्येक वर्ष की भांति मुख्यमंत्री ऱघुवर दास इस वर्ष भी सावन के तीसरे सोमवारी को बारिडीह के हरिमंदिर से पैदल चल कर सिदगोड़ा स्थित सूर्यमंदिर में जाकर बाबा भोले का जलाभिषेक किया। इस दौरान उनके साथ परिवार के लोग के साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सैकड़ों की संख्या में भी भक्तों ने जलाभिषेक किया। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टिकोण से काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे। 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ऱघुवर दास ने कहा कि मैंने भोले बाबा से झारखंड की उन्नति की कामना की है , ताकि हमारा राज्य उन्नति के पथ पर अग्रसर हो। राज्य का आदिवासी समाज भी आगे बढ़े और सभी कंधे से कंधा मिला कर चले। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार शिव भगवान ने विष का पान किया था। उसी प्रकार हमें भी भगवान इतनी शक्ति दें, ताकि राज्य के विकास के लिए कुछ कर सकूं। झारखंड में फैली बुराइयों को जड़ से खत्म कर सकूं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास हर साल तीसरी सोमवारी के अवसर पर अपने गृहनगर जमशेदपुर के बारीडीह के हरिमंदिर के पास से स्वर्णरेखा नदी से जल लेकर काफी संख्या में भक्तों के साथ सिदगोड़ा स्थित सूर्य मंदिर में भागवान भोले शंकर को जल चढ़ाते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS